छत्तीसगढ़ के केशकाल में भी हैवानों की हैवानियत, सड़क पर खड़ी युवती को लिफ्ट देने के नाम पर युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार

कोंडागांव:– देश में दुष्कर्म का मामला अभी शांत नही पड़ा है कि छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में युवती को लिफ्ट देने के नाम पर ट्रक में सवार कर 3 युवकों पर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपियों को राजधानी रायपुर के करीब सिलतरा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जबकि पीड़िता को सखी केंद्र कोंडागांव में रखा गया है।
पीड़ित युवती बनियागांव से बीते 1 अक्टूबर को कोंडागांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। तभी ट्रक क्रमांक CG-18 H-0735 को ड्राइवर ने रोका और कोंडागांव छोड़ दूंगा कहकर ट्रक में बैठा लिया, लेकिन कोंडागांव पहुंचने के बाद भी ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को नहीं रोकी और सीधा केशकाल घाट तक ले आया. शिकायत के मुताबिक केशकाल में ट्रक में सवार तीनों युवकों, चालक बसन्त गुप्ता, संदीप गुप्ता और संजय युवती के साथ लगातार अनाचार किया और फिर अपने साथ सिलतरा (धरसींवा) लेकर चले गए।
आर0पी0 सिन्हा केशकाल थाना के उप निरीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर सिलतरा से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़ित युवती ने आपबीती बताते हुए कहा की सिलतरा में ट्रक से लोहगिट्टी को अनलोड कर रहे थे, तभी वह किसी प्रकार से ट्रक से भाग कर पास के होटल में जा कर, लोगों को हुई घटना के बारे में जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने तत्काल 112 में काल कर पुलिस को शिकायत किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता के बयान पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।