कौन बनाता है ये चड्डी?

इस लग्जरी चड्डी को बनाती है अमेरिका की एक कंपनी जिसका नाम है Nice Laundry  ये कंपनी इससे पहले महंगे मोजे बनाने के लिए जानी जाती थी। यह कंपनी अमेरिका के न्यूयॉर्क की है। आपको बता दें ये चड्डी आपकी उस आम चड्डी से काफी अलग है, जो आप 200 रुपये में तीन लाते हैं। लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि इस चड्डी में सोना या चांदी जड़ा है तो आप गलत हैं, क्योंकि देखने में ये चड्डी बिल्कुल आम चड्डी की तरह है लेकिन इसकी खूबियां ऐसी हैं जो इसे खास बनाती हैं।

क्या खास है इस चड्डी में?

इस चड्डी में एक दो नहीं कई चीजें खास हैं। सबसे पहली चीज तो इस चड्डी में जिस कपड़े का इस्तेमाल किया गया है वो बेहद खास है। इसमें 100 फीसदी Cashmere फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इस अंडरवियर में गोल्ड का भी काम किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस चड्डी में 24 कैरेट गोल्ड से एंबोयर्ड्री की गई है। इससे भी खास बात की इस चड्डी में ज्यादातर काम हाथ से किया गया है।

कितनी है इस अंडरवियर की कीमत

दुनिया के सबसे महंगे अंडरवियर की कीमत एक हजार यूएस डॉलर के बराबर है। अगर इसे भारतीय रुपये में कनवर्ट करें तो ये 80,000 रुपये से ज्यादा हो जाएगी। ब्लैक कलर के इस अंडरवियर पर एक गोल्डन कलर का लोगो बना है जो देखने में बेहद सुंदर लगता है। हालांकि, इस अंडरवियर को हर कोई नहीं खरीद सकता। पूरी दुनिया में इस चड्डी को खरीदने वालों की संख्या बेहद कम है। जाहिर सी बात है इतनी महंगी चड्डी वही पहन सकता है, जिसके पास पैसे की कोई कमी ना हो। क्योंकि जितने की ये अकेली चड्डी आती है, उतने में तो आप कई ब्रांडेड सूट सिलवा लेंगे।