शिवानंद कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं की दरकार, नागरिकों ने कराया संसदीय सचिव का ध्यानाकर्षित

संसदीय सचिव ने कहा-सुविधाएं मुहैया कराने होगा हरसंभव प्रयास

महासमुंद : शहर के शिवानंद कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं की दरकार है। कॉलोनी के रहवासियों ने संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर को अपनी मांगों को लेकर का ध्यानाकर्षित कराते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा। जिस पर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने उनकी मांगों की ओर उचित पहल करने का आश्वासन दिया।

आज बुधवार को शिवानंद कॉलोनी के नागरिकों ने संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान नागरिकों ने संसदीय सचिव चंद्राकर को बताया कि कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं नहीं होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यहां बिजली पोल के साथ ही नल कनेक्शन के लिए पाइपलाइन विस्तारीकरण की जरूरत है।

उन्होंने बताया कि कॉलोनी में करीब 44 परिवार निवासरत हैं। कॉलोनी में हितेंद्र साहू के घर से दुर्गेश वर्मा के घर तक तीन बिजली पोल, डी दर्शन के घर से राम महोबिया एवं घनाराम साहू के घर तक व परमानंद साहू के घर से नील माधव सिंह ठाकुर के घर तक तीन-तीन नग बिजली पोल लगाने की आवश्यकता है। इसी तरह डी दर्शन के घर से राम महोबिया घर से  रेणुका निषाद एवं घनाराम साहू के घर तक व परमानंद साहू के घर से नीलमाधव सिंह ठाकुर के घर से यूके साहू के घर तक नल कनेक्शन के लिए पाइपलाइन विस्तारीकरण की जरूरत है। जिस पर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने इस दिशा में शीघ्र ही उचित पहल करने का आश्वासन दिया। जिस पर कॉलोनी के एसके बंजारे, पुरूषोत्तम शर्मा, रामनारायण चंद्राकर, होरीलाल साहू, रेखराज शर्मा, जगमोहन साहू, हितेंद्र साहू, परमानंद साहू, नीलमाधव सिंह, दुर्गेश वर्मा, राम महोबिया, कृपाराम साहू, कपिश्वर पुष्पाकर, हितेश पटेल, देवेश मिरी, प्रवीण दीवान, दौलत साहू, दिनेश सिंह ठाकुर, राजेंद्र कुमार देवांगन, शिवकुमार धीवर, संतोष जलक्षत्री, दिनेश यादव, तुकाराम साहू, लता निषाद, उमेंद्र साहू, कृति थवाईत, घनाराम साहू, प्रज्ञा गोस्वामी, प्रकाश प्रधान आदि ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है।

बोर खनन पर संसदीय सचिव का जताया आभार

संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर की पहल पर रमन टोला में पानी की समस्या से मुक्ति दिलाने बोर खनन कराया गया है। जिस पर नागरिकों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों संसदीय सचिव चंद्राकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रमन टोला पहुंचे थे। जहां नागरिकों की मांग पर उन्होंने बोर खनन का आश्वासन दिया था। बाद इसके यहां बोर खनन कराया गया है। जिस पर रमन टोला निवासी रामकुमार लोधी, नाथू राम बया, विजय साहू, ममता विश्वकर्मा, द्रोपती साहू, हिरमोती लोधी, रेखा साहू, उषा साहू, नंदनी बया ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।