गिधौरी के सरपंच की कोरोना से मौत, बिलासपुर में चल रहा इलाज

मालखरौदा :–मालखरौदा ब्लॉक के ग्राम पंचायत गिधौरी के सरपंच परमानंद रात्रे की इलाज के दौरान बिलासपुर में कोरोना से मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार ग्राम पंचायत गिधौरी के सरपंच परमानंद रात्रे को तबीयत ठीक नहीं लगने पर वह खुद अपने घर में ही आइसोलेट हो गए थे, स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था, इसलिए अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना टेस्ट कराने के लिए बिलासपुर चले गए। बिलासपुर में टेस्ट कराने पर उन्हें पॉजिटिव बताया गया। पॉजिटिव आने पर वे करीब पांच दिन पहले बिलासपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गए। उनके घर के लोग एवम उनकी पत्नी, बच्चे वापस गांव लौटे, तो गांव वालों ने उन्हें भी एहतियात के तौर पर टेस्ट कराने कहा। उन लोगों ने जांजगीर में टेस्ट कराया, जिसमें उनकी पत्नी, बच्चे और उनके पिता का भी काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव बताया गया। इन सभी का इलाज जांजगीर के अस्पताल में चल रहा है।                                            पत्नी-बच्चों को नहीं जानकारी
पति परमानंद के शव को गांव लाने के लिए प्रशासन ने टीम बना दी। टीम शव को गांव लेकर आ गई, अंतिम संस्कार भी कर दिया गया लेकिन विडंबना देखिए कि न तो पत्नी को पता चला न बेटे को और न ही मृतक के पिता को ही किसी ने सूचना नहीं दी इसलिए वे उनकी मौत से अब तक अनजान हैं।
जांजगीर वार्ड नंबर 7 निवासी संगीत शिक्षक टीआर यादव की भी तबीयत 7 दिनों से खराब थी। उन्हें कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया था और अचानक उनका पल्स रेट डाउन होने लगा तथा ऑक्सीजन की कमी होने पर उन्हें लेकर बिलासपुर जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।ग्राम अफरीद के श्यामसुंदर राठौर बरपाली चौक चांपा में संचालित राशन दुकान में सेल्समेन का काम करते थे। उन्हें भी कोरोना होने पर सिम्स बिलासपुर में भर्ती किया गया था। शनिवार को उनकी भी मौत हो गई।