एनडीए नेताओं ने सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना

नई दिल्ली : राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन- एनडीए नेताओं ने आज सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना। नई दिल्ली में एनडीए नेताओं की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के दौरान पिछले दस वर्षों में भारत ने हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास किया है।

प्रस्ताव में यह भी कहा गया है कि देश की जनता ने छह दशकों के बाद लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ एक मजबूत नेतृत्व चुना है।

बैठक के दौरान सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार देश के सर्वांगीण विकास की दिशा में काम करती रहेगी। नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर एनडीए नेताओं की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह शामिल हुए।

तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख, एन चंद्रबाबू नायडू, जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान, अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल बैठक में शामिल थीं। इसके अलावा राष्‍ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी, जनता दल सेक्‍युलर नेता एचडी कुमारस्वामी, हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी, जन सेना पार्टी के नेता पवन कल्याण और अन्य सहयोगी दलों के नेता उपस्थित थे।