राशिफल 13 अक्टूबर 2020: मिथुन राशिवाले पराक्रम बने रहेंगे और तुला की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें अन्य राशियों के बारे में

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। शुक्र और चंद्रमा सिंह राशि के हो चुके हैं। कन्‍या में सूर्य हैं। बुध तुला राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। धनु राशि में गुरु हैं। मकर में शनि हैं। वक्री मंगल मीन राशि में गोचर में हैं। ग्रहों की स्थिति अच्‍छी कही जाएगी। जनमानस खुशहाली की तरफ बढ़ रहा है। आपकी दशाओं और गोचर के हिसाब से आप भी अच्‍छी दिशा में चलेंगे।

1. मेष राशि
आर्थिक मामले में आज का दिन बेहद खास रहेगा. बातचीत द्वारा आप धन कमा सकते हैं। हो सकता है आपके किसी कार्य, ईमेल या फिर लिखित मामले में धन से जुड़ा हुआ लाभ प्राप्त होगा।

2. वृष राशि
आर्थिक मामले में आज का दिन बहुत ख़ास नहीं है. फिलहाल आपको आने वाले समय के लिए समय लगाना है।यानी भविष्य के लिए आर्थिक मामले को सुधारने का प्रयास करें।

3. मिथुन राशि
आपको कर्म और अर्थ की तरफ पूरा ध्यान लगाना है यानी किस प्रकार, कौन सा कार्य कराया जाए जिससे कि आपको धन प्राप्त हो। आप रणनीति तैयार करें. फिलहाल आपको धन लाभ प्राप्त करने में समय लगेगा।

4. कर्क राशि
आपका पूर्ण ध्यान आपके धन की तरफ रहेगा। आपके कार्यों को सराहा जाएगा. आप धन लाभ प्राप्त करेंगे। आज के दिन आपके ख़र्चे भी पहले से कम रहेंगे।

5. सिंह राशि
आपकी धन लाभ की स्थिति बहुत ख़ास नज़र नहीं आ रही है। आपका भाग्य पूर्णतः साथ देगा. आप देखेंगे कि आपको निर्णय लेने में कहीं छोटे-छोटे तक़लीफ़ न हो। किसी भी प्रकार के निर्णय तक पहुंचने के लिए आपको थोड़ा सा प्रयासरत रहना पड़ेगा।

6. कन्या राशि
धन के मामले में आप को सावधान रहना है। कोई गलत निर्णय आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। अपनी वाणी द्वारा खुद का नुकसान कर सकते हैं।

7. तुला राशि
आर्थिक मामलों में चीज़ें बेहतर होती नज़र आ रही हैं। लेकिन थोड़ा समय लगेगा. अपनी अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना ज़रूरी होगा।

8. वृश्चिक राशि
आने वाले समय को प्रबल करने के लिए बहुत से ऐसे काम करेंगे जो कि आपकी अर्थव्यवस्था को सुधारेंगे। आज के दिन आप भविष्य से जुड़े अहम निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे।

9. धनु राशि
आर्थिक मामलों में आपको थोड़ा सा जोर लगाना होगा। किसी भी प्रकार की गति आपके लिए नज़र नहीं आ रही है। लेकिन आप भूमि संबंधित लाभ कमा सकते हैं।

10. मकर राशि
आपको आर्थिक मामलों में बहुत हद तक लाभ महसूस होगा. आपका कोई ना कोई निर्णय धन लाभ की तरफ़ लेकर जाएगा. आपको सहयोगियों द्वारा भी आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा।

11. कुम्भ राशि
आपके लिए आर्थिक व्यवस्था सुधारने के लिए अभी थोड़ा सा प्रयासरत रहना ज़रूरी है। आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स पर ज़्यादा ख़र्चे बढ़ेंगे।

12. मीन राशि
धन के मामले में समय आपका ख़ास नहीं है. हो सकता है किसी गलत निर्णय से आपका धन अटक जाए. वाणी द्वारा आप अपने धन के मामले में नुकसान उठा सकते हैं।