PWD ऑफिस को बनाया ‘BAR’… अधिकारियों ने जमकर पी शराब, वायरल हुआ Video

कानपुर : : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड कार्यालय में जाम छलकाते हुए, बाबू और कर्मचारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होते ही अधिकारी भी हरकत में आ गए है। अधिशाषी अभियंता ने कर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा है। वीडियो कानपुर देहात के अकबरपुर ब्लॉक के बारा गांव के पास पीडब्ल्यूडी का प्रांतीय खंड कार्यालय है।

वायरल वीडियो में तीन कर्मचारी बाबू के चैंबर में दिन में ही शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले एक अन्य शख्स शराब की बोतल खोलकर जाम बनाता दिखाई दे रहा है। ठहाकों की आवाज के बीच किसी शख्स ने फाइलों की आड़ लेकर न सिर्फ वीडियो बनाया। बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

वीडियो वायरल होते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया

वहीं वीडियो जब वायरल हुआ तो अधिशाषी अभियंता प्रांतीय खंड ने जांच कराई है। जिसमें दूसरे खंड के दो कर्मियों द्वारा शराब पार्टी करने की बात सामने आई। अधिशाषी अभियंता नवीन शर्मा का कहना है कि वीडियो में दूसरे खंड में कार्यरत कमल अग्रवाल व अवनीश है, जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है। इसमें अवनीश एक अन्य मामले में पहले से ही निलंबित चल रहा है।

अधिशासी अभियंता ने जांच के लिए टीम का किया गठन

हालांकि वायरल वीडियो में शराब की बोतल खोलते हुए वरिष्ठ सहायक अवनीश कुमार हैं और उनके बगल में कुर्सी पर बैठे फिल्मी अंदाज में गाना गाते कमल अग्रवाल हैं। ये लोग गाना गाकर ऐसे शराब पी रहे हैं, जैसे वो किसी सरकारी कार्यालय में नहीं, बल्कि किसी बार में बैठे हो। वीडियो वायरल होने पर विभाग के अधिकारी ने दो सदस्यीय टीम जांच के लिए गठित की और 3 दिनों में रिपोर्ट देने को कहा है।