कोसम नाला में पुल निर्माण की जरूरत, बरसात के दिनों में होती है दिक्कत मांग को लेकर ग्रामीणों ने की संसदीय सचिव से मुलाकात

महासमुंद:- लहंगर और परसाडीह के ग्रामीणों ने कोसम नाला में पुल निर्माण की मांग की है। इसके लिए उन्होंने संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर का ध्यानाकर्षित कराया है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दियाहै।
गुरूवार को लहंगर व परसाडीह क्षेत्र के ग्रामीण राधेलाल सिन्हा, छेदूराम ध्रुव, पंचराम ध्रुव, रामप्रसाद, बेदराम ध्रुव, सदाराम, श्रीराम ध्रुव, खिलावन, वीरेंद्र ध्रुव, धनीराम सेन, प्यारेलाल ध्रुव, रूपसिंह नेताम आदि संसदीय सचिव के निवास पहुंचकर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बताया कि कोसम नाला में लंबे समय से पुल निर्माण की मांग की जा रही है। लेकिन अभी तक इसके लिए स्वीकृति नहीं मिल सकी है। पुल नहीं होने से बरसात के दिनों में दोनों गांवों के ग्रामीणों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दोनों गांवों की दूरी तीन किमी है। लेकिन नाला में पानी रहने के कारण पीढ़ी-मोहकम होकर आवाजाही की जाती है। इससे करीब दस किमी का सफर तय करना पड़ता हैै। लिहाजा कोसम नाला में पुल निर्माण की नितांत आवश्यकता है। इसी तरह लहंगर से परसाडीह मार्ग में डामरीकरण की भी जरूरत है। ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।