भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मिलकर तीनो मंडल के अध्यक्ष ने पार्टी की गतिविधियों से अवगत कराया गया

पाटन :- भारतीय जनता पार्टी पाटन विधान सभा क्षेत्र के तीनों मंडल अध्यक्ष लोकमनी चंद्राकर उत्तर मंडल, खेमलाल साहू मध्यमण्डल, लालेश्वर साहू दक्षिण मंडल ने संयुक्त रूप से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मिलकर तीनो मंडल के पार्टी की गतिविधियों से अवगत कराया गया,

साथ ही पाटन के मंडी प्रांगण में विजय बघेल जी सांसद दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के नेतृत्व में अनशन में आगमन पर धन्यवाद ज्ञापित किया गया। पाटन विधानसभा जीतने के लिए कार्यकर्ताओ में ऊर्जा का संचार करने हेतु लगातार प्रदेश स्तर के नेताओ का पाटन में आगमन के लिए सुझाव दिया गया।

पाटन विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध, महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार, भाजपा जनप्रतिनिधि के ऊपर दबाव की राजनीति, घोषणा पत्र के अनुरूप कार्य नही किया जाना, बीजली बिल हाफ की जगह टैरिफ चार्ज में बढोत्तरी, किसानों को खेती के लिए मुफ्त बिजली, साठ साल उम्र वालो को एक हजार रुपये और पचहत्तर साल उम्र वालो को पंद्रह सौ रुपये पेंशन, बेरोजगारी भत्ता पच्चीस सौ रुपये, गरीबों को बाड़ी और घर के जमीन सहित कांग्रेस के बहुत से घोषणा है जिसकी क्रियान्वयन हेतु कोई पहल या ठोस आधार ही नही बनाये गए है।

गरीबो की ड्रीम योजना प्रधानमंत्री आवास जो कि केंद्र सरकार की बहू आयामी योजना है उसे ठंडे बस्ते में राज्य की कांग्रेस सरकार ने डाल दिया है, इस योजना को जल्द से जल्द शुरू कराया जाय। नरवा, गरवा, घुरवा, बारी योजना पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है इस योजना में तो पूरी तरह से भ्रस्टाचार की बू आने लगी है। किसानो को जबरदस्ती कंडे के बारीक (खरसी) को वर्मी खाद है करके पकड़ाया जा रहा है। किसान , जवान, छोटे छोटे धंधे वाले, बुजुर्ग, पढ़े लिखे बेरोजगार युवा साथी, महिलाएं, बच्चे कांग्रेस के राज्य शासन के गलत नीतियों का शिकार होकर त्रस्त हो गये है। किसानों का कर्जा माफ, बिजली हाफ, दारू भट्ठी साफ, और गांव गली में दारू की जगह दूध दही का नदिया बहाने का नारा देने वाले कांग्रेस की मुखिया ने गांव गली में दारू की नदियां बहा रहे है महिलाएं परेशान हलाकान है जिन लोगो ने गंगाजल की कसम खाकर जो वादे किए थे वो अपने वादों से मुकर गए है। ऐसे तमाम मुद्दों पर गम्भीरतापूर्वक चर्चा किया।

डॉ रमन सिंह जी ने कहा कि अब तो सड़क से सदन की लड़ाई शुरू हो चुकी है, जनता के सामने जाकर राज्य कांग्रेस शासन के वादा खिलाफी मुद्दों पर चर्चा किया जाय। साथ ही बहुत जल्द पाटन आने आश्वस्त किये है।