एस पी डी सी एल दुर्ग क्षेत्र के अंर्तगत नव सृजित नेहरू नगर जोन कार्यालय का उदघाटन

दुर्ग :- आज प्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर सी एस पी डी सी एल दुर्ग क्षेत्र के अंर्तगत नव सृजित नेहरू नगर जोन कार्यालय का उदघाटन दुर्ग क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक संजय पटेल के द्वारा किया गया इस अवसर पर अधीक्षण अभियन्ता दुर्ग क्षेत्र एस आर बांधे, अधीक्षण अभियन्ता दुर्ग शहर तरुण ठाकुर, अधीक्षण अभियन्ता दुर्ग  ए के गौरहा उपस्थित थे।

इस अवसर पर पटेल के द्वारा बताया गया नव सृजित जोन के क्रिया शील होने से सम्माननीय उपभोक्ताओं को बेहतर एवम गुणवत्तापूर्ण सेवा मिलेगी । नेहरू नगर जोन के अंतर्गत 16000 से अधिक विभिन्न श्रेणी के उपभोक्ता आयेंगे।

इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक संजय पटेल के द्वारा सन्नी सौरभ झा के घरेलू कनेक्शन के आवेदन को ऑनलाइन अनुमोदन करके डिमांड नोट प्रदान किया गया।

पटेल के द्वारा बताया गया कि सीएसपीडीसीएल अपने उपभोक्ताओं को गुणवत्ता पूर्ण सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है और इस कड़ी में नेहरू नगर जोन का सृजन मील का पत्थर साबित होगा।

इस अवसर पर कार्यपालन अभियंता शनिली चौहान, सतीश वर्मा, वी के डहरिया, एस के मिश्रा, एस के महादूले, एस के बड, ए के बिजौरा, डी के भारती, आर के चंद्राकर, कुंजेश श्रीवास और दुर्ग शहर वृत्त के सभी सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता और जोन प्रभारी मनीष अग्रवाल सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता रेखा चौधरी उपस्थित थे।