स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स की एंट्री,शाहरुख खान, जीतेंद्र, मॉनी राय समेत दिखे ये सितारे

नई दिल्ली: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी की बीते दिनों 9 फरवरी को राजस्थान के खिमसर फोर्ट एंड पैलेस में शादी हुई थी, जिसरी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब स्मृति ईरानी की बेटी की रिसेप्शन पार्टी की भी झलक देखने को मिली है। इसमें टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारे शिरकत करते दिख रही है। इतना ही नहीं इस वेडिंग में पठान यानी एक्टर शाहरुख खान भी नजर आए हैं, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे। इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय और एकता कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं। लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन की मां यानी स्मृति ईरानी बेहद प्यारी लग रही थीं

दरअसल, इस खास मौके की तस्वीरें कुछ देर पहले एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर की हैं। इसमें स्मृति ईरानी और न्यूली मैरिड कपल के साथ मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार पोज देते हुए दिख रहे हैं।

स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली शादी से हुई बेटी शैनेल हैं। जबकि स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं बेटा जोहर और बेटी जोइश। तीनों बच्चे एक-दूसरे के काफी करीब हैं। इसके अलावा स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शनैल का नाम शाहरुख खान ने रखा है, जो कि जुबिन ईरानी के खास दोस्त हैं।