ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, इस दौरान उनके कमर और पैर में चोट लग गई है

कोलकता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की जलपाईगुड़ी के बागडोगरा जाते समय खराब मौसम के कारण आपात लैंडिंग कराई गई है। खतरे से बचने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवक एयरबेस पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गईं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर से उतरते समय मुख्यमंत्री के पैर और कमर में चोट लगी है। सेवक एयरबेस पर उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि मुख्यमंत्री का बाकी इलाज कोलकाता पहुंचने के बाद किया जाएगा।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चोटें कितनी हैं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

राज्यपाल ने ममता को किया फोन

राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने सीएम ममता बनर्जी को फोन किया और उनका हालचाल जाना है। राज्यपाल ने ट्वीट कर कहा उन्हें यह जानकर राहत मिली है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अपने हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद सुरक्षित हैं। डॉ बोस ने उनकी सुरक्षा और कुशलक्षेम के बारे में पूछताछ की।

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी कहा कि वह सीएम ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी के स्वास्थ्य की कुशलता की कामना की है।

ममता बनर्जी के स्वास्थ्य की एसएसकेएम अस्पताल में होगी जांच

इस बीच, ममता बनर्जी बागडोगरा पहुंचकर विमान से कोलकाता के लिए रवाना हुई हैं। कोलकाता पहुंच कर ममता बनर्जी एसएसकेएम अस्पताल के लिए रवाना हुई हैं। वहां उनके स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। एसएसकेएम अस्पताल में स्वास्थ्य सचिव सहित वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गये हैं। उनके पैर और कमर का स्कैन या एक्सरे किया जा सकता है।
जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी को कोलकाता एयरपोर्ट से कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल लाया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रीन कॉरिडोर बनाकर सीएम ममता बनर्जी को एयरपोर्ट से एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जा सकता है।
इस बीच, एसएसकेएम अस्पताल को भी तैयार रहने का निर्देश दिया गया है। एसएसकेएम अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस की तैनाती की गई है और सीएम की चिकित्सा के विशेष इंतजाम किए गए हैं।