केशकाल थाना में कोरोना विस्फोट,थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी संक्रमित

केशकाल:- कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता बढ़ते रहा है, शासकीय अधिकारी-कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। जाँच में केशकाल थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी व उनके परिवार के 12 लोगो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है।
इससे पूर्व में भी केशकाल थाना स्टाफ के 1 महिला व 3 पुरुष आरक्षक भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जिसके बाद मंगलवार को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच के पश्चात थाना प्रभारी व 5 आरक्षकों व उनके परिवार सहित 12 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। कल 15 पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है । थाना परिसर में अब तक लगभग 20 लोगों की कोरोना संक्रमित केश की पुष्टि हुआ है । इसके बाद भी केशकाल थाना परिसर में सील नहीं किया गया हैं। थाना प्रभारी भीमसेन यादव से जानकारी लेने पर बताया कि हमारे द्वारा उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है। आदेश आने के बाद ही थाना को सील किया जाएगा ।
SP सिद्धार्थ तिवारी ने कहा कि केशकाल में कई पुलिसकर्मीयो का रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिला हैं, देखना होगा कि रेपिट किट में या आरटीपीसीआर में पॉजिटिव आया हुआ है। जिसके बाद ही आगे थाना को सील करने का निर्माण लिया जावेगा ।