कलेक्टर ने किया दिग्विजय स्टेडियम का निरीक्षण दो माह के भीतर निर्माणाधीन कार्य को पूर्ण करने के दिए निर्देश

खेल प्रेमी कर सकेगें स्टेडियम का उपयोग

राजनांदगांव 30 अक्टूबर 2020। कलेक्टर श्री टोपेश्वर वर्मा ने 54 करोड़ रूपए की लागत से बन रहे दिग्विजय स्टेडियम का निरीक्षण किया।

कलेक्टर श्री वर्मा ने दो माह के भीतर स्टेडियम के निर्माणाधीन कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही यह स्टेडियम जनता के लिए आरंभ हो जाएगा। सभी खेल प्रेमी इसका उपयोग कर सकेंगे। लगभग सभी कार्य पूर्ण हो चुके हैं और फिनिसिंग स्टेज पर है। अमृत मिशन के तहत नगर निगम से पानी का कनेक्शन उपलब्ध कराया गया हैं। उन्होंने वहां शॅापिंग काम्प्लेक्स में नवनिर्मित दुकानों का भी अवलोकन किया और नीलामी करने के संबंध में चर्चा की गई।

ग्राउण्ड में मरम्मत एवं समतलीकरण कार्य के लिए कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग श्री डीके नेताम को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्टेडियम के समीप दुकान निर्माण के लिए एस्टीमेट बनाने के लिए कहा।

कलेक्टर ने स्टेडियम में बास्केटबाल हॉल, बैडमिंटन कोर्ट, पॉर्किंग एवं व्यवस्थाओं का भी अवलोकन किया। उल्लेखनीय है कि दिग्विजय स्टेडियम में इंडोर स्टेडियम में दो बास्केटबाल हॉल है। वही आउटडोर ग्राउण्ड में चार बास्केटबाल मैदान है। इंडोर हॉल में तीन बैडमिंटन कोर्ट है।

                                              इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री चंद्रकांत कौशिक, कार्यपालन अभियंता नगर निगम राजनांदगांव श्री दीपक जोशी, कार्यालय सहायक स्टेडियम श्री तीरथ गोस्वामी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।