मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे हुए कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव हो गए, साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं, मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं, डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं, जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें। कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें।